FAU:G (Fearless and United: Guards) भारत का अपना गेम जल्द होगा लांच

0
46

FAU:G (Fearless and United: Guards: यह तो आप जानते ही होंगे की हाल ही में भारत सरकार ने चाइनीज ऐप्स को बन करके दूसरी बार डिजिटल स्ट्राइक की है.
बता दें कि भारत सरकार द्वारा 118 चाइनीज ऐप्स (Chines Apps) को बैन किया गया है जिसमें सबसे ज्यादा खेले जाने वाले game pubg का नाम भी शामिल था. लेकिन pubg बैन होने के साथ ही अब दुसरे दिन एक एक बड़ी ख़ुशी की खबर सामने आई है. जैसा कि आप जानते होंगे कि pubg बैन होने की खबर ने भारत के कई gamers को निराश कर दिया था लेकिन अब बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय ने indian gamers के लिए बड़ी खुशखबरी दी है. बता दें कि अब किसी को भी pubg को याद करने की जरा भी जरूरत नहीं क्योंकि भारत में जल्द ही अपना खुद का game FAU:G (Fearless and United: Guards लांच होने जा रहा है.

FAU:G (Fearless and United: Guards)

FAU:G (फौजी) game एक भारतीय गेम होगा जो अक्षय कुमार की मेंटरश‍िप में बनेगा. बता दें कि यह एक मल्टीप्‍लेयर एक्‍शन गेम होगा. pubg को टक्कर देने वाला यह गेम पूरी तरह से इंडियन होगा जिसे nCore Games company द्वारा बनाया जायेगा. बता दें कि यह FAU:G गेम पूरी तरह से पबजी को टक्कर देगा. इसके साथ ही इस गेम भारतीय होगा और इसकी कमाई का 20 प्रतिशत ‘भारत के वीर ट्रस्‍ट’ को दिया जायेगा.

FAU:G

FAU:G गेम अगले महीने यानी कि अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया जा सकता है. बता दें कि इस गेम को लेकर अक्षय कुमार का कहना है कि युवाओं के लिए गेमिंग उनके एंटरटेनमेंट का एक जरुरी हिस्सा बना चुकी है. FAU:G के जरिए हम उम्‍मीद करते हैं कि जब लोग इस गेम को खेलेंगे तो उन्हें हमारे देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी उन्‍हें पता चलेगा”. FAU: G game गूगल प्‍ले स्‍टॉर और एप्‍पल प्‍ले स्‍टॉर दोनों पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा.

ncores games द्वारा बनाये जाना वाला game fauji जरूरत ही भारत के gamers के लिए जरुर अच्छा साबित होगा. बता दें कि पबजी के अलावा लूLudo All Star और Ludo World- Ludo SuperStar भी बैन होने वाली ऐप्‍स की ल‍िस्‍ट में शामिल हिं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here