bu jhansi result: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय रिजल्ट 2019

0
24

bu jhansi result यहाँ आप UG & PG कोर्सेज के लिए बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी रिजल्ट (bu jhansi result) 2019 @ bujhansi.ac.in डाउनलोड कर सकते हैं।  बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी के सभी उम्मीदवार  BA, B.Sc, B.Com, BHSc, MA part 1, part 2 और part 3 के लिए के लिए BU Jhansi Result 2019 डाउनलोड कर सकते हैं। बीयू झांसी के अधिकारी द्वारा बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सेमेस्टर रिजल्ट 2019 ऑफिसियल वेबसाइट @ bujhansi.ac.in पर जारी किया जायेगा। इसके साथ ही उम्मीदवार इस पेज से नीचे दी गई लिंक से भी अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

BU Jhansi Result 2019 @ bujhansi.ac.in 1st 2nd 3rd year

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय झांसी B.A, B.Sc, B.Com, B.H.Sc, M.A (UG & PG) पाठ्यक्रमों के लिए बुंदेलखंड विश्वविद्यालय रिजल्ट 2019 की घोषणा करेगा। बीयू झाँसी से संबंधित सभी उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट से अपना बीयू झांसी रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इस पेज पर हमने बीयू झांसी रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक दिया है जहाँ से आप बुंदेलखंड विश्वविद्यालय रिजल्ट देख सकते हैं.

BU Jhansi BA B.Com B.Sc MA (Part 1 2 3) Result देखें @ bujhansi.ac.in

जिन भी उम्मीदवारों हाल में आयोजित सेमेस्टर और फाइनल ईयर परीक्षा में भाग लिया था, वे बीयू झांसी एग्जाम रिजल्ट 2019 यहाँ से चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारों यह बात दें कि हम इस लेख में हम रोजाना रिजल्ट और अन्य जानकारी अपडेट करेंगे.बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सेमेस्टर रिजल्ट 2019 की नवीनतम जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

BU Jhansi BA B.Com B.Sc MA (Part 1 2 3) Result
BA Final Year Results
1st Year BA Results
2nd Year BA Results
B.Sc All Years Results
B.Com All Years Results
B.H.Sc All Years Results
M.A All Years Results
B.H.Sc All Years Results
Official Website

बीयू रिवैल्यूएशन और रीचेकिंग- BU Jhansi Result Revaluation & Rechecking

बीयू झाँसी रिजल्ट में सेमेस्टर और फाइनल ईयर एक्जाम में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवार इस पेज को विजिट कर सकते हैं। यहाँ हम Revaluation & Rechecking की पूरी प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी प्रदान कर रहें हैं। जो भी उम्मीदवार अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं हैं या रिक्वॉन्गिंग से परेशान हैं, वे रिवल्यूशन और रीचेकिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक साइट में रिवैल्यूएशन और रीचेकिंग की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय, झाँसी के अधिकारी रिजल्ट जारी होने के बाद रिवैल्यूएशन और रीचेकिंग के बारे में घोषणा करेंगे।

check BU Bhopal Result Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here